ड्राइवर की पत्नी से अवैध संबंधों के चलते डॉक्टर ने ड्राइवर की हत्या कर शरीर के टुकड़े एसिड में जलाये.

ड्राइवर को संदेह था कि डॉक्टर सुनील का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध हैं. इसी को लेकर वीरेन्द्र एवं सुनील में विवाद होता रहता था.

0
555

भोपाल, मध्य प्रदेश (Bhopal, Madhya Pradesh) के होशंगाबाद (Hoshangabad) से एक रूह कंपाने वाला मामला सामने आया है. एक सरकारी डॉक्टर ने अपने ड्राइवर की हत्या की फिर उसके शव के टुकड़े-टुकड़े किए और उन्हें एसिड (Acid) में डाल दिया. होशंगाबाद में 56 वर्षीय सरकारी चिकित्सक डॉक्टर सुनील (Dr Sunil) ने अपने 30 वर्षीय ड्राइवर की कथित रूप से हत्या कर दी.

होशंगाबाद जिले के पुलिस अधीक्षक अरविन्द सक्सेना (Arvind Saxena) ने बताया, ‘डॉक्टर सुनील मंत्री ने अपने ड्राइवर वीरेन्द्र पचौरी (Virendra Pichori) की सोमवार रात हत्या कर दी. सुनील मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिला के इटारसी (Itarsi) की शासकीय अस्पताल में पदस्थ हड्डी रोग विशेषज्ञ है और होशंगाबाद में रहता है.’ उन्होंने कहा कि मंगलवार दोपहर सुनील के घर में संदेहास्पद गतिविधि होने की सूचना मिलने पर पुलिस उसके घर गई और फर्श पर खून के धब्बे पाये. पुलिस को देख कर आरोपी घबरा गया और पूछताछ में उसने हत्या करना कबूल लिया.

सक्सेना ने बताया कि हत्या के बाद सबूत मिटाने के लिए उसने लाश के छोटे-छोटे टुकड़े किए और फिर उन्हें एसिड में डाल कर नष्ट कर रहा था. लाश के टुकड़ों के साथ पुलिस ने उसे पकड़ा. उन्होंने कहा कि वीरेन्द्र को संदेह था कि डॉक्टर सुनील का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध हैं. इसी को लेकर वीरेन्द्र एवं सुनील में विवाद होता रहता था. आरोपी डॉक्टर को हिरासत में ले लिया गया है और मामला दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here