कर्नाटक चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका, चुनाव में खड़े विधायक की मौत

0
250
VIJAY KUMAR

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बंगलुरु के जयनगर की सीट से खड़े भाजपा के उम्मीदवार बीएन विजयकुमार की बीते दिन रैली के दौरान हार्ट अटैक से मौत हो गई जिसकी वजह से बीजेपी को काफी बड़ा झटका लगा है। 59 साल के विजयकुमार की आकस्मिक मृत्यु से बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। बता दें उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान दौरान विजयकुमार को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद फौरन उन्हें सुपर स्पेशिऐलिटी हॉस्पिटल जयदेवा इंस्टिट्यूट ऑफ कार्डिएक साइंस ऐंड रिसर्च सेंटर में एडमिट करवाया गया था। यहां शुक्रवार सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली।

बता दें विजयकुमार बीजेपी के मुख्य नेताओं में से एक थे और जयनगर सीट से दो बार बीजेपी के टिकट चुनाव दौरान नेता की सीट के लिए खड़े किए गए थे। कर्नाटक में 12 मई से चुनाव होने हैं और हैट-ट्रिक की उम्मीद में विजयकुमार गृहमंत्री आर रामलिंगम की बेटी सौम्या रेड्डी के खिलाफ विपक्ष की पार्टी से चुनाव लड़ने के लिए खड़े थे।

1990 में विजयकुमार बीजेपी में शामिल हुए थे अपने साधारण और अच्छी बातचीत से उन्होंने जनता के बीच काफी अच्छी छबि बनाई थी। कर्नाटक में 224 सीटों पर मतदान होना है। लेकिन विजयकुमार के निधन के बाद बीजेपी के पास सिर्फ 223 उम्मीदवार ही बचे हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here