‘बिहारी डकैत प्रशांत किशोर ने आंध्रप्रदेश में लाखों वोट कटवा दिए’- चंद्र बाबू नायडू

आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्र बाबू नायडू ने चुनाव प्रचार के दौरान बिहार जेडीयू के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर पर हमला बोला है।

0
191

आंध्रप्रदेश (Andhra Pradesh) के मुख्यमंत्री चंद्र बाबू नायडू (Chandrababu Naidu) ने चुनाव प्रचार के दौरान बिहार जेडीयू (Bihar JDU) के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) पर हमला बोला है।

क्या कहा चंद्र बाबू नायडू ने
चंद्र बाबू नायडू ने कहा, ‘बिहारी डकैत प्रशांत किशोर ने आंध्रप्रदेश में लाखों वोट कटवा दिए। ‘चंद्रबाबू ने कहा, ‘के चंद्र शेखर राव गुंडागर्दी की राजनीति कर रहे हैं। वो कांग्रेस और टीडीपी के विधायकों को तोड़ रहे हैं। वहीं, बिहारी डकैत प्रशांत किशोर ने आंध्रप्रदेश के लाखों लोगों के वोट कटवा दिए हैं।’

प्रशांत किशोर ने क्या जवाब दिया
प्रशांत किशोर ने Tweet में लिखा, ‘एक तयशुदा हार सबसे अनुभवी राजनेता को भी विचिलत कर सकती है। इसीलिए मैं उनके निराधार बयानों से हैरान नहीं हूं।’ श्रीमान जी, अपमानजनक भाषा, जो कि बिहार के प्रति आपके पूर्वाग्रह और द्वेष को दिखाती है का प्रयोग करने की बजाए इस बात पर ध्यान दें कि लोग आपको दोबारा वोट क्यों नहीं देंगे?’

कौन हैं प्रशांत किशोर
प्रशांत किशोर, फिलहाल जेडीयू के उपाध्यक्ष हैं। इससे पहले उनकी पहचान चुनावी रणनीतिकार के तौर पर हैं। साल 2014 में नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने का अभियान की चुनावी रणनीति बनाने में प्रशांत किशोर का नाम आता है।

भाजपा के अलावा प्रशांत किशोर ने बिहार में जेडीयू और पंजाब में कांग्रेस को भी जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है। फिलहाल, वैसे तो प्रशांत किशोर का आंध्रप्रदेश से सीधा संबंध नहीं है लेकिन उनकी चुनावी प्रचार के लिए सेवा देने वाली कंपनी आईपैक इन दिनों वाईएसआर कांग्रेस का प्रचार अभियान थामे हुए है। संभवतः इसीलिए चंद्रबाबू नायडू ने उनका नाम लिया हो।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here