BJP भारत को 70 साल पीछे ले गई – फराह खान

फराह खान ने अपने Tweet में लिखाः 'हर जगह धार्मिक विभाजन है. इसमें कोई हैरानी नहीं क्योंकि यह बीजेपी के घोषणापत्र में शामिल था.

0
943

फराह खान (Farah Khan) सोशल मीडिया पर समसामयिक मसलों को लेकर अपनी राय बहुत ही बेबाकी के साथ रखती हैं. फेमस जूलरी डिजाइनर और बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बेटी फराह खान ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) को लेकर एक ट्वीट किया है जो खूब पढ़ा जा रहा है. इस Tweet में फराह खान (Farah Khan) ने बीजेपी पर निशाना साधा है और देश को 70 साल पीछे ले जाने की बात कही है. यही नहीं, फराह खान ने अपने Tweet में गांधी और गोडसे की भी बात कही है.

फराह खान (Farah Khan) ने अपने Tweet में लिखाः ‘हालांकि कुछ लोग तर्क दे सकते हैं कि कांग्रेस (Congress) ने 70 साल में कुछ नहीं किया, लेकिन बीजेपी (BJP) भारत को 70 साल पीछे ले गई है, आजादी से पहले के दौर में क्योंकि वे इस बात से नाराज हैं कि गांधी की जीत हुई और गोडसे हारा. उन्हें उम्मीद है कि आज का भारत गांधी के ऊपर गोडसे का चयन करेगा. कभी नहीं होगा इसलिए उम्मीद करते रहें. जय हिंद.’

फराह खान (Farah Khan) ने एक और Tweet किया था, ‘हर जगह धार्मिक विभाजन है. इसमें कोई हैरानी नहीं क्योंकि यह बीजेपी के घोषणापत्र में शामिल था. चौंकाने वाली बात यह है कि ऐसे भी लोग हैं जो इस धार्मिक विभाजन का समर्थन कर रहे हैं. इसमें दोस्त भी शामिल है.’ इस तरह फराह खान ने मौजूदा हालात को लेकर अपना पक्ष रखा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here