बीजेपी नेता की गुंडागर्दी कैद, दिव्यांग ने अखिलेश को वोट देने की बात की तो मुंह में डंडा घुसेड़ा

0
520

यूपी के संभल ज़िले (Sambal) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बीजेपी नेता (BJP Leader) एक दिव्यांग के मुंह में डंडा घुसेड़ने की कोशिश करता दिख रहा है. बीजेपी नेता ऐसा एक बार नहीं, बल्कि बार-बार करता हुआ दिखाई दे रहा है. बताया जा रहा है कि पीड़ित दिव्यांग बार-बार अखिलेश यादव को वोट देने की बात कर रहा था, जिससे बीजेपी नेता का गुस्सा बढ़ता जा रहा था. हैरान करने वाली बात है कि ये सब एसडीएम के दफ्तर के बाहर हो रहा था.

हालांकि, इस मामले में पुलिस का कहना है कि दिव्यांग नशे में था और वो पीएम और सीएम के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहा था…वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने SC-ST ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है… वहीं बीजेपी का कहना है कि अगर आरोपी उनकी पारटी से जुड़ा है तो उस पर कार्रवाई होगी.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि आरोपी बीजेपी नेता का नाम मोहम्‍मद मियां है और उनका दावा है कि दिव्यांग युवक पीएम मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहा था.

इस मामले पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता मोहम्मद मियां ने सफाई देते हुए कहा है, “वह मोदी जी और योगी जी को गाली दे रहा था. मैंने उसे समझाने की कोशिश की थी. वह नशे में था. यह BJP को बदनाम करने की साज़िश थी. मैं सिर्फ उसे भगाने की कोशिश कर रहा था.मैंने उसके मुंह में डंडा नहीं घुसाया…”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here