भाजपा विधायक ने एनसीपी की वार्ड प्रभारी महिला को लात से मारा-पीटा।

एनसीपी की वार्ड प्रभारी नीतू स्थानीय समस्या को लेकर विधायक से मिलने उनके कार्यालय गई थीं, लेकिन विधायक ने उनकी बात सुनने से पहले उन्होंने थप्पड़ जड़ दिया।

0
100

Ahmedabad: गुजरात के अहमदाबाद शहर में नरोदा से भाजपा विधायक (BJP MLA) बलराम थवानी (Balram Thawani) ने एक महिला को लात से मारा-पीटा। महिला नीतू तेजवानी (Nitu Tejwani) NCP की वार्ड प्रभारी बताई गई है और उसका कहना है कि वह अपने इलाके में पानी के पाइप लाइन काटे जाने को लेकर विधायक से बात करने गई थी, जिसके बाद उनके साथ मारपीट की गई। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद विधायक बलराम थवानी ने शर्मिंदगी जताते हुए माफी मांगने की बात कही है।

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि भगवा कुर्ता पहने विधायक थवानी महिला को लात से मार रहे हैं। उनके अलावा एक सफेद कुर्ता पहना व्यक्ति भी महिला को थप्पड़ मारता दिख रहा है। बताया जा रहा है कि महिला थवानी के कार्यालय गई थी और समस्या नहीं सुने जाने पर धरने पर बैठने की बात कही थी।

नीतू का कहना है कि वह स्थानीय समस्या को लेकर विधायक से मिलने उनके कार्यालय गई थीं, लेकिन विधायक ने उनकी बात सुनने से पहले उन्होंने थप्पड़ जड़ दिया। जब मैं नीचे गिर गई, तो मुझे पैर से मारने लगे। नीतू का आरोप है कि विधायक और उनके लोगों ने उनके पति को भी मारा। मैं मोदीजी से पूछना चाहती हूं कि भाजपा के शासन में यह कैसी महिला सुरक्षा है?

महिला के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद विधायक थवानी ने कहा कि मैं भावनाओं में बह गया था। अंजाने में मैंने उन्हें लात से मार दिया। मुझसे गलती हो गई और मैं इसे स्वीकार कर रहा हूं। मैं 22 साल से राजनीति में हूं और ऐसी घटना पहले कभी नहीं हुई। मैं महिला से माफी मांगूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here