कर्नाटक बीजेपी के सांसद नलिन कुमार कटील ने राजीव गाँधी की तुलना गोडसे और कसाब से की।

नलिन ने कहा, 'गोडसे ने एक को मारा, कसाब ने 72 को मारा, राजीव गांधी ने 17 हजार को मारा. अब आप खुद तय कर लो कि कौन ज्यादा क्रूर है.

0
123

भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) के नाथूराम गोडसे (Godse) पर दिए बयान के बाद सियासी गलियारों में हंगामा जारी है. अब कर्नाटक बीजेपी के सांसद नलिन कुमार कटील (Nalin Kumar Kateel) ने गोडसे पर विवादित बयान दिया है।

नलिन (Nalin Kumar Kateel) ने गुरुवार को कहा, ‘गोडसे ने एक को मारा, कसाब ने 72 को मारा, राजीव गांधी ने 17 हजार को मारा. अब आप खुद तय कर लो कि कौन ज्यादा क्रूर है.’ नलिन कटील बीजेपी से 2 बार सांसद रहे हैं और दक्षिण कन्नड़ से चुनाव लड़ रहे हैं.

नाथूराम गोडसे (Godse) पर प्रज्ञा की टिप्पणी के बाद से सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. दरअसल लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में चुनाव प्रचार के दौरान साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था, ‘नाथूराम गोडसे देश भक्त थे, हैं और रहेंगे. उनको आतंकवादी कहने वाले लोग खुद के गिरेबान में झांक कर देखें, ऐसा बोलने वालों को इस चुनाव में जवाब दे दिया जाएगा.’ हालांकि नाथूराम गोडसे वाले बयान पर बीजेपी प्रज्ञा ठाकुर से सहमत नहीं है. प्रज्ञा ने प्रदेश अध्यक्ष से माफी मांगी और उन्होंने अपना बयान वापस ले लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here