विपक्ष मजबूत नहीं मजबूर सरकार चाहता है- अमित शाह

0
514

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने विपक्ष के लामबंद होने पर सवाल उठाया। ‘एमपी शिखर सम्मेलन 2018’ (MP summit 2018) के एक टेलीविजन कार्यक्रम के दौरान अमित शाह ने कहा कि विपक्षी दलों की लामबंदी हो रही है क्योंकि वो केंद्र में मजबूत नहीं मजबूत सरकार चाहते हैं।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि विपक्ष में जो लामबंदी हो रही है वो चाहती है कि मजबूर सरकार आए, लेकिन बीजेपी चाहती है कि देश में ऐसी मजबूत सरकार आए जो लोगों के समग्र विकास के लिए काम कर सके। मजबूत सरकार और मजबूर सरकार के बीच जो फर्क है उसे बीजेपी की केंद्र सरकार ने समझाने का काम किया है। लोगों के जरिए चुनी हुई सरकार ने देश की मजबूती के लिए काम किया है और मजबूरी में आकर कोई काम नहीं किया जैसे पहले की सरकारों में होता था।

शाह ने केरल के सबरीमाला मुद्दे पर कहा कि सुप्रीम कोर्ट का आदेश माना जाना चाहिए लेकिन इसे लेकर भावनाओं का भी ख्याल रखा जाना चाहिए। देश में 13 मंदिर ऐसे हैं जहां पुरुष नहीं जा पाते हैं तो क्या इसमें भी कोई दिक्कत है। मंदिर में यदि कोई जाना चाहता है तो इसे लेकर हंगामा नहीं किया जाना चाहिेए लेकिन जिस मंदिर की जो परंपरा है, वह बनी रहनी चाहिए।

राफेल पर बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि जनता सब जानती है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों का चरित्र लोगों के सामने है और समय आने पर इन्हें पता चल जाएगा कि जनता झूठे आरोपों पर भरोसा नहीं करने वाली है। मैं तो कहता हूं कि अच्छा है जितना इस राफेल विमान के मुद्दे को विपक्ष उछालेगा, उतना बीजेपी को फायदा होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here