जो काम महात्मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, डॉ. मनमोहन सिंह नहीं कर पाए, वो पीएम मोदी ने कर दिखाया – जेपी नड्डा

CAA को लेकर शिमला में एक कार्यक्रम के दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पीएम मोदी के लिए तारीफ के पुल बांधे.

0
1407

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर शिमला में एक कार्यक्रम के दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने पीएम मोदी के लिए तारीफ के पुल बांधे. जेपी नड्डा का कहना है कि जो काम महात्मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, डॉ. मनमोहन सिंह नहीं कर पाए, वो पीएम मोदी ने कर दिखाया. बीजेपी के ही एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा, ”महात्मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, डॉ. मनमोहन सिंह, सभी ने कहा कि वे पाकिस्तान और बांग्लादेश से पीड़ित अल्पसंख्यकों को लाएंगे. वे ऐसा नहीं कर सके, पीएम मोदी ने कर दिखाया.”

बता दें कि जेपी नड्डा ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बिहार में भाजपा के 11 नए जिला कार्यालयों का उद्घाटन किया था. इस मौके पर उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से उनके पास उपलब्ध तकनीक का इस्तेमाल करने और लोगों को यह समझाने का भी आह्वान किया था कि ‘‘बिहार पर नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद बना हुआ है जिन्होंने राज्यों को अरबों की सहायता प्रदान की है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जमीनी स्तर पर उसे प्रभावी तरीके से अमलीजामा पहनाया है.”

नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को खत्म करने और तीन तलाक को दंडनीय बनाने जैसे मोदी सरकार के कदमों के बारे में भ्रांतियां दूर करने का भी आह्वान किया. उन्होंने कहा कि उन्हें लोगों को बताना चाहिए कि अनुच्छेद 370 पर निर्णायक कदम से जम्मू-कश्मीर के लोगों के जीवन में खुशी आई जो कई अधिकारों से पहले वंचित थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here