BlackBuck case: सलमान ख़ान की ज़मानत पर सुनवाई कर रहे जज का हुआ तबादला

0
539
SALLU BHAI

राजस्थान के बहुचर्चित काला हिरण शिकार मामले से जुड़े एक केस में सलमान खान को पांच साल की सजा गुरुवार को सुनाई गई। सजा के तुरंत बाद सलमान को हिरासत में लिया गया और वे अभी जोधपुर सेंट्रल जेल में हैं। अब उन्हें आज शनिवार सुबह का इंतजार है जब जमानत के लिए सुनवाई होगी। लेकिन लगता है सलमान की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। क्योंकि, केस की सुनवाई कर रहे जज का तबादला कर दिया गया है।

राजस्थान से बड़ी खबर आ रही है कि, राजस्थान के 87 जजों का एक साथ तबादला कर दिया गया है। खास बात यह है कि, इन जजों की लिस्ट में जोधपुर सेशंस कोर्ट के जज रविंद्र कुमार जोशी का भी नाम शामिल है जो काला हिरण शिकार मामले की सुनवाई कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक अब इस मामले की सुनवाई चंद्र कुमार सोनगरा करेंगे। लेकिन यह भी खबर सामने आ रही है कि, इस तबादले से शनिवार को सलमान खान की जमानत की सुनवाई पर कोई असर नहीं होगा, चूंकि इसकी सुनवाई जज रविंद्र कुमार जोशी ही करेंगे। बता दें कि, जज आरके जोशी ने सलमान खान की ओर से पेश की गई जमानत याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई करने के बाद फैसला शनिवार तक के लिए सुरक्षित रख लिया था। सीजेएम ग्रामीण अदालत ने रिकॉर्ड तलब किया है। इस कारण गुरुवार रात जेल में बिता चुके सलमान को आज भी जेल में ही रात काटनी है।

बता दें कि, सलमान खान को काले हिरण शिकार मामले में दोषी बताते हुए अदालत ने पांच साल की सजा के साथ उनके ऊपर 10 हजार रूपये का जुर्माना भी लगाया था। सजा के बाद सलमान खान को तुरंत हिरासत में लिया गया और उन्हें गुरुवार को जोधपुर सेन्ट्रल जेल में भेजा गया था। अभी वे जोधपुर सेंट्रल जेल में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here