अभिषेक ने दिया सोशल साइड पर ट्रोलर को दिया ये जवाब….

0
325
abbhi

अभिनेता अभिषेक बच्चन आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं। कभी कोई यूजर अभिषेक की बेटी आराध्या को ट्रोल करता है, तो कभी कोई पत्नी ऐश्वर्या को, लेकिन अभिषेक हमेशा इन यूजर्स को करारा जवाब देते हैं। हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने अभिषेक बच्चन को लाइफ फिलॉसोफी पर टैग कर दिया, लेकिन शायद वे यह नहीं जानता था कि अभिषेक उन्हें रिप्लाई करेंगे।

अभिषेक का ट्रोल करते हुए एक यूजर ने कहा कि, अपने लाइफ को लेकर बुरा महसूस न करें। बस, अभिषेक बच्चन को याद रखें, जो अभी भी अपने पेरेंट्स के साथ रह रहे हैं।’ इस ट्वीट को पढ़ते ही अभिषेक ने भी फौरन रिप्लाई किया और कहा, हां ये मेरे लिए गर्व की बात है कि मैं अपने माता-पिता के साथ रहता हूं। और जो उन्होंने मेरे लिए लिया है मैं उनके लिए उपस्थित हूं। कुछ और ट्राई करो, तुम अपने बारे में कुछ अच्छा महसूस करोगे। अभिषेक आखिरी बार 2016 में आई फिल्म ‘हाउसफुल 3’ में नजर आए थे। अब वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मनमर्जियां’ में दिखेंगे। इसमें उनके साथ तापसी पन्नू काम कर रही हैं।

आपको बता दें कि अभिषेक वाइफ ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ ‘जलसा’ में रहते हैं। दोनों की शादी 20 अप्रैल, 2007 को हुई थी। शादी बच्चन फैमिली के बंगले ‘प्रतीक्षा’ में हुई और रिसेप्शन ताज होटल में हुआ था। आज दोनों 6 साल की बेटी आराध्या के माता-पिता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here