अभिनेता अक्षय खन्ना का आज है जन्मदिन..

0
488

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना का आज बर्थडे है, वह 43 साल के हो गए है। अक्षय बॉलीवुड के उन स्टार्स में से हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस नहीं बल्कि अभिनय के बल पर खुद को साबित किया है। वहीं उस हिसाब से उन्हें बॉलीवुड में पहचान नहीं मिल पाई है। पिछले कुछ सालों से जहां उन्होंने अपना लुक चेंज किया है, वहीं वे किरदार भी ज्यादातर गंभीर ही करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में श्रीदेवी की आखिरी फ़िल्म ‘मॉम’ और ‘इत्तेफाक’ जैसी फ़िल्मों में नज़र आने वाले अक्षय इस साल के अंत में फ़िल्म ‘एक्सिडेंटल प्राइम-मिनिस्टर’ में दिखेंगे।

आपको बता दे कि अक्षय खन्ना का जन्म 28 मार्च साल 1975 में हुआ था। अक्षय खन्ना ने साल 1997 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अक्षय ने फिल्म हिमालय पुत्र से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। फिल्म हिमालय पुत्र डायरेक्ट पकंज पराशर के निर्देश में बनी फिल्म है जिसमें बतौर स्टार कास्ट विनोद खन्ना, हेमा मालिनी, जॉनी लीवर, शतीश शाह, डैनी, अमरीश पुरी और रॉकी ग्रोवर ने काम किया।

अक्षय खन्ना फ़िल्मी दुनिया में लंबे अनुभव के बाद भी स्वयं को प्रशिक्षु मानते हैं। वे कहते हैं, मेरी नज़र में अभिनय एक कला है। मुझे नहीं लगता कि कोई कलाकार इस कला में पूरी तरह महारत हासिल कर सकता है। अभिनय में हर क्षण कुछ नया सीखने की गुंजाइश रहती है। मैं भी अभी सीख रहा हूं। अभिनय में एकाग्रता सीखने की मुझे बहुत जरूरत है। साथ ही, एक परफार्मर के रूप में मैं रिलैक्स रहने की भी कला सीखना चाहता हूं। अपनी शर्तो पर फ़िल्मी दुनिया की राह चल रहे अक्षय खन्ना स्टार अभिनेता भले ही न हों, पर उन्होंने स्वयं को अभिनय-प्रतिभा के धनी कलाकार के रूप में जरूर साबित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here