सोनम के घर पहुंचे अर्जुन कपूर अपनी बहन अंशुल के साथ….

0
235
sonam and arujn

बॉलीवुड कि मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ 8 मई को शादी करने जा रही हैं। हाल ही में दोनों परिवारों ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर खबरों पर मुहर लगा दी है। दोनों परिवार द्वारा जारी किए गए सांझा बयान में कहा गया है, ”कपूर और आहूजा परिवार को सोनम और आनंद की शादी का अनाउंसमेंट करते हुए बेहद खुशी हो रही है।

सोनम कपूर के बंगले पर साज सज्जा सहित शादी की तैयारियां पूरे जोर शोर से चल रही हैं।  7 मई को हल्दी, मेहंदी और संगीत की रस्में अदा की जाएंगी । 8 मई को मुंबई में सोनम और आनंद की शादी होगी।

मंगलवार रात सोनम कपूर के कजिन भाई और अभिनेता  अर्जुन कपूर उनके घर पहुंचे। अर्जुन को फोटोग्राफर्स ने उनके जुहू स्थित घर से बाहर निकलते हुए देखा।तस्वीरें लेते हुए अचानक एक फोटोग्राफर का पैर फिसला और वह गिर गया।

दअरसल अर्जुन अपनी कार पर बैठने ही वाले थे। जैसे ही उन्हें इस हादसा का इल्म हुआ वह तुरंत पलटे और बार-बार उनका हाल पूछने लगे। अर्जुन कहते है- लगा तो नहीं, पक्का, पक्का लगा नहीं न। जवाब में फोटोग्राफर उन्हें कहता है कि वह बिल्कुल ठीक है। जाते-जाते अर्जुन उन्हें नसीहत देते हुए कहते हैं, “बेटा 10 फोटो लें, लेकिन अपने आप को मत गिरा। ” कार में बेठने से पहले वह पूछते हैं- पक्का नहीं लगा न। फोटोग्राफर के लिए अर्जुन का यह बिहेवियर वाकई काबिले-तारीफ है। अर्जुन यहां अकेले नहीं बल्कि अपनी बहन अंशुला कपूर के साथ पहुंचे थे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here