मौसमी चटर्जी की बेटी पायल सिन्हा का निधन, दामाद पर लगाया सही से ध्यान ना रखने का आरोप

पायल सिन्हा की तबीयत को देखकर एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी और उनके पति जयंत मुखर्जी ने उनके पति डिकी सिन्हा पर सही से ध्यान न रखने का आरोप लगाया था.

0
614

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) की बेटी पायल सिन्हा (Payal Sinha) का बीती रात 2 बजे निधन हो गया. मौसमी चटर्जी की बेटी पायल सिन्हा जुवेनाइल डायबिटीज (Juvenile Diabetes) की समस्या से पीड़ित थी. अपनी इस बीमारी के कारण वह अप्रैल 2017 से ही हॉस्पिटल में भरती थी. इतना ही नहीं, साल 2018 में पायल की स्थिति इतनी बिगड़ गई थी कि वह कोमा में चली गई थीं और बीते साल अप्रैल, 2018 में ही उनके पति डिक्की सिन्हा उन्हें घर लेकर आ गए थे.

पायल सिन्हा (Payal Sinha) की तबीयत को देखकर एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) और उनके पति जयंत मुखर्जी (Jayanta Mukherjee) ने उनके पति डिकी सिन्हा (Dicky Sinha) पर सही से ध्यान न रखने का आरोप लगाया था. उनका कहना था कि डिकी सिन्हा ने पायल की फिजियोथेरेपी ट्रीटमेंट (Physiotherapy) बंद करवा दिया है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी बेटी को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) का दरवाजा भी खटखटाया था.

पायल के पेरेंट्स की याचिका में लिखा था, ”28 अप्रैल 2018 में पायल को अस्पताल से घर लाया गया. डिकी ने देखभाल के लिए नर्सें रखीं. डॉक्टर ने फिजियोथेरेपी (Physiotherapy and Diet) और डाइट का खास ख्याल रखने को कहा था. लेकिन इसे फॉलो नहीं किया गया. डिकी ने ना फिजियोथेरेपी कराई, ना ही पायल की डाइट में बदलाव किया. स्टाफ की पेमेंट बंद कर दी. नर्सें चली गई हैं. पायल की मेडिकल रिपोर्ट दिखाने से भी डिकी सिन्हा ने मना कर दिया. डिकी हमें पायल से मिलने भी नहीं देता.”

एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) ने पति जयंत मुखर्जी (Jayanta Mukherjee) के साथ मिलकर कोर्ट से बेटी के देखभाल की इजाजात मांगी थी. बता दें कि पायल सिन्हा (Payal Sinha) और डिकी सिन्हा (Dicky Sinha) की साल 2010 में शादी हुई थी. मौसमी चटर्जी के पति जयंत सिन्हा, बेटी पायल और दामाद डिकी सिन्हा एक ही कंपनी में डायरेक्टर थे. लेकिन साल 2016 में उनके बीच हुए विवाद के कारण उनके आपसी रिश्ते खराब होने लगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here