फिल्मों की दुनिया में प्रियंका ने पूरे किए 15 साल, कई बार हुईं रंग भेद का शिकार

0
217
CHOPDA

सनी देओल की फिल्म द-हीरो में प्रितिजिंटा के साथ नज़र आने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फिल्म में दूसरे नंबर की एक्ट्रेस का रोल अदा किया है इस फिल्म में सनी देओल ने एक रॉ एजेंट का रोल निभाया था। लेकिन जिस अंदाज़ में यह फिल्म रिलीज़ हुई थी उसमे प्रियंका चोपड़ा ने काफी अच्छी भूमिका भी निभाई है। बता दें प्रियंका चोपड़ा को लीड एक्ट्रेस के तोर पर रखा गया था। जिसमे प्रियंका को काफी सराहा गया।

वहीं अगर बात प्रियंका के करियर की करें तो 15 साल की उम्र में ही प्रियंका ने हॉलीवुड और बॉलीवुड में जगह बना ली थी हलांकि उनके करियर की शुरुआत हॉलीवुड की एक मूवी इन माय सिटी से हुई थी इस फिल्म में उन्होंने हॉलीवुड विलियम के साथ एक स्क्रीन स्पेस भी शेयर किया था। ऐसे में प्रियंका अपनी एक्टिंग का लोहा सभी तरफ मनवा चुकी है।

एक कॉन्फ्रेंस में प्रियंका ने खुलासा किया है कि वह हॉलीवुड मूवी में काम के चलते कई लोगों से रंग भेद का शिकार हो चुकी हैं। उन्होंने कहा में पिछले साल दरसल एक फिल्म की शूटिंग के लिए देश से बाहर गई हुई थी तो उनके मैनेजर ने फिल्म मेकर से बात की तो फिल्म कास्ट की और से जवाब मिला कि वह इस फिल्म के लिए सही नहीं है। प्रियंका के मुताबिक उनका कहने का मतलब था कि उन्हें गोरी लड़की चाहिए और मेरा रंग ब्राउन है।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here