उर्मिला मातोंडकर ने थामा कांग्रेस का हाथ

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर आज कांग्रेस से जुड़ गई हैं. इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और मुंबई कांग्रेस प्रमुख मिलिंद देवड़ा भी मौजूद थे.

0
175

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election) से ठीक पहले राजनीतिक पार्टियों के साथ जुड़ने का नेता, अभिनेता और स्टार्स का सिलसिला जारी है. बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) आज कांग्रेस से जुड़ गई हैं. इस मौके पर कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और मुंबई कांग्रेस प्रमुख मिलिंद देवड़ा भी मौजूद थे.

पार्टी में शामिल होने से पहले उर्मिला ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात भी की थी. माना जा रहा है कि अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं. राजनीतिक गलियारों में उनके चुनाव लड़ने की चर्चा जोरशोर से हो रही है. हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. कांग्रेस की राज्य इकाई और उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) के पारिवारिक सदस्यों ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की, लेकिन राजनीतिक सूत्रों का कहना है कि उनके नाम पर पार्टी नेतृत्व काफी आगे बढ़ चुका है और जल्द ही इस बारे में अंतिम निर्णय की घोषणा कर दी जाएगी.

मुंबई उत्तर लोकसभा सीट को भाजपा का गढ़ माना जाता है. हालांकि बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने वर्ष 2004 में पूर्व पेट्रोलियम मंत्री राम नाईक को इस सीट से पराजित किया था. नाईक इस समय उत्तर प्रदेश के राज्यपाल हैं. नाईक को वर्ष 2009 में संजय निरूपम के हाथों फिर हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन वर्ष 2014 में भाजपा लहर में शेट्टी ने निरूपम को पराजित कर दिया.

गौरतलब है कि उर्मिला मातोंडकर (45) (Urmila Matondkar) का नाम राजनीति के गलियारे में पिछले कुछ दिनों से चल रहा है, क्योंकि कांग्रेस भाजपा के खिलाफ एक प्रभावी उम्मीदवार चाहती है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here