लिंक अप – काम की बात है. चलता रहता है – अनन्या पांडेय

अनन्या पांडे स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं और वह अपनी दूसरी फिल्म की भी शूटिंग उन्होंने शुरू कर दिया है.

0
471

Bollywood Masala: अनन्या पांडे स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं और वह अपनी दूसरी फिल्म की भी शूटिंग उन्होंने शुरू कर दिया है. फिल्म पति पत्नी और वो की रीमेक फिल्म में वह कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएँगी.

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब अनन्या से पूछा गया कि उनका नाम फिल्म की रिलीज़ से पहले ही कई स्टार्स के साथ जुड़ रहा है. खासतौर से कार्तिक आर्यन के साथ तो इस बारे में उनका क्या कहना है? इस पर अनन्या ने कहा कि दोनों लिंक अप हमारे दूसरे हीरोज़ के साथ ही हैं. काम की बात है. चलता रहता है.

इसके बाद करण जौहर ने उनसे जानने की कोशिश की कि काम की बात है, मगर इस खबर में सच्चाई कितनी है? इस पर अनन्या चुप रहीं. वहीं तारा का कहना है कि उन्हें लगता है कि लोगों को उनको और अनन्या को एक साथ लिंक अप करना चाहिए. चूंकि दोनों इस फिल्म का हिस्सा बनी हैं.

फिलहाल दोनों की बातों से तो यही लग रहा है कि दोनों इंडस्ट्री में न सिर्फ एक्टिंग की बल्कि इस ट्रेनिंग के साथ भी आई हैं कि लिंक अप खबरों पर उन्हें किस तरह जवाब देना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here