Bollywood मसाला: ‘कलंक’ को देखकर लोगों का कैसा रहा रिएक्शन

फिल्म 'कलंक' (kalank) को देखने के लिए लोगों में खासा उत्साह नजर आ रहा है. इससे पहले फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने खूब पसंद किया था.

0
104

Bollywood की मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ (Kalank) का बुधवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), वरुण धवन (Varun Dhawan), संजय दत्त (Sanjay Dutt), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और सिद्धार्थ रॉय कपूर (Siddharth Roy Kapoor) जैसे सितारे अपनी चमक बिखेर रहे हैं. फिल्म ‘कलंक’ (kalank) को देखने के लिए लोगों में खासा उत्साह नजर आ रहा है. इससे पहले फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने खूब पसंद किया था.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘कलंक’ (Kalank Movie Review) को देखने के बाद बहुत अच्छा रिएक्शन भी दिया है. फिल्म ‘कलंक (Kalank) के बारे में फिल्म समीक्षक तरण आदर्श सहित बाकी समीक्षकों ने भी अपनी राय दी है. फिल्म समीक्षकों के अलावा ‘कलंक’ (Kalank) के बारे में लोग भी Twitter पर अपनी राय दे रहे हैं.

मल्टीस्टारर ‘कलंक’ (Kalank) में ड्रामा, इमोशन सहित एक्शन का भी भरपूर डोज डाला गया है. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक बर्मन ने किया है. बताया जा रहा है कि फिल्म को लगभग 80 करोड़ के बजट में बनाया गया है. फिल्म को लेकर तरण आदर्श ने Tweet किया: भारत में ‘कलंक’ (Kalank) को 4000 और विदेशो में इसे 1300 पर रिलीज किया गया है. कुल मिलाकर इसे 5300 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. महावीर जयंती और गुड फ्राइडे के मौके पर इस फिल्म को खूब बूस्ट मिलने की संभावना है.

‘कलंक (Kalank Teaser)’ की कहानी सन् 1945 की है, जब भारत अंग्रेजों के अधीन था. फिल्म प्रेम कहानी पर आधारित है. फिल्म में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बहार बेगम, संजय दत्त बलराज चौधरी, आलिया भट्ट रूप, सोनाक्षी सिन्हा सत्य चौधरी, वरुण धवन जफर और आदित्य रॉय कपूर देव चौधरी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म का सेट बहुत ही भव्य है और हालांकि टीजर में कहानी काफी उलझी हुई नजर आ रही है लेकिन करण जौहर ने फिल्म के सेट पर भरपूर पैसा लगाया है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here