2019 में पूरा हो जायेगा टाइगर का सपना, क्या है यह सपना ?

बीते कुछ वक्त से ऐसी खबरें आ रही थीं कि टाइगर मुंबई में ऐसे घर की तलाश कर रहे हैं जिसमें कम से कम 8 बेडरूम हों।

0
333

बॉलीवुड में अपने बेहतरीन एक्शन से सुर्खियां बटोरने वाले टाइगर श्रॉफ कई फिल्मों में अपने अलग-अलग किरदारों के दर्शकों के दिल को जीत चुके हैं। फिल्म ‘बागी 2’ की कामयाबी के बाद टाइगर श्रॉफ कुछ ज्यादा ही मालामाल हो गए हैं। अब तो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है।

बीते कुछ वक्त से ऐसी खबरें आ रही थीं कि टाइगर मुंबई में ऐसे घर की तलाश कर रहे हैं जिसमें कम से कम 8 बेडरूम हों। अब ऐसे घर की तलाश करना मुंबई में आसान नहीं था। खबरों की मानें तो टाइगर श्रॉफ को अपने सपनों का घर मिल गया है और उसके लिए उन्होंने खास तैयारी भी शुरू कर दी है।उम्मीद है वह इस घर में साल 2019 के अंत तक शिफ्ट हो सकते हैं।

सूत्रों के मुताबिक टाइगर ने यह घर मुंबई के खार में लिया है जिसमें 8 बेडरूम हैं। जानकारी के मुताबिक टाइगर के इस घर को बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम के भाई एलेन डिजाइन कर रहे हैं। एलेन बेहतरीन इंटीरियर डिजाइनर है और इससे पहले कई सेलिब्रिटीज के घर डिजाइन कर चुके हैं।

टाइगर की अपकमिंग फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में दो एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। एक का नाम आहना पांडे हैं तो वहीं दूसरी एक्ट्रेस का नाम तारा सुतारिया है। यह फिल्म साल 2012 में आई ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की फ्रेंचाइजी है जिससे आलिया, सिद्धार्थ और वरुण ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

टाइगर श्रॉफ आखिरी बार ‘बागी 2’ फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म में टाइगर के साथ पहली बार उनकी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी स्क्रीन पर नजर आई थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करके कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। ‘बागी 2’ को अहमद खान ने डायरेक्ट किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here