हॉलीवुड फिल्म की बुकिंग शुरू हुई समय से पहले…..

0
212
hollywood film

भारत में समय से थोड़ा पहले ही शुरू हो गई है। फिल्म ‘अवेंजर्स : इन्फिनिटी वार’ की टिकटो की बुकिंग।  फिल्म में 22 सुपरहीरो एक सुपर विलेन थानोस से भिड़ते नजर आएंगे। आमतौर पर बुकिंग बुधवार या गुरुवार (स्क्रीन पर निर्भर करता है) को शुरू होती है, लेकिन शुक्रवार को रिलीज होने वाली अंग्रेजी फिल्म ‘अवेंजर्स : इन्फिनिटी वार’ के टिकटों की बुकिंग रविवार से ही शुरू हो गई। इसके इस सप्ताह के अंत में हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होने की उम्मीद है।

फिल्म में क्रिस इवांस, स्कार्लेट जोहानसन, चैडविक बोसमैन, टॉम हॉलैंड और मार्क रफैलो जैसे कलाकार हैं। फिल्म ‘एवेंजर्स : इन्फिनिटी वार’ का निर्देशन एंथनी और जो रुसो ने किया है।

स्टूडियो एंटरटेनमेंट, डिज्नी इंडिया के कार्यकारी निदेशक व प्रमुख विक्रम दुग्गल ने कहा, ‘एवेंजर्स : इन्फिनिटी वार’ इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। हमने प्रशंसकों, प्रदर्शकों व सिनेमाघरों के मालिकों के समय से पहले बुकिंग करने के अनुरोध को देखा है। यह फिल्म की रिलीज के आसपास के समय में उनके उत्साह को दर्शाता है।

ग्गल ने कहा, ‘अभूतपूर्व उत्साह को देखते हुए हमने दर्शकों को फिल्म रिलीज होते ही अपने पसंदीदा सुपरहीरों को एक्शन करते देखने का मौका देने के लिए आमतौर पर होने वाली बुकिंग से थोड़ा पहले टिकट बुक करने का फैसला किया।

बुक माई शो (सिनेमा) के चीफ ऑपेरटिंग ऑफिसर आशीष सक्सेना ने कहा कि इतने सालों में मार्वल फिल्म्स ने भारत में बड़े पैमाने पर अपने प्रशंसक बनाए हैं और ‘एवेंजर्स : इन्फिनिटी वार’ निश्चित रूप से एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है, जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह इस सप्ताहांत किसी अन्य हिंदी ब्लॉकबस्टर के मुकाबले इस फिल्म को बड़ी ओपनिंग मिलने की उम्मीद कर रहे हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here