‘Good Newwz’ ने 12 दिनों में की 172 करोड़ की कमाई

'गुड न्यूज' ने 12 दिनों में 172.44 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है.

0
672

Good Newwz, Day 12: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘गुड न्यूज’ (Good Newwz) ने 12वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया. फिल्म को रिलीज हुए 12 दिन हो गये हैं, हालांकि, अभी भी फिल्म की कमाई में कोई गिरावट देखने को नहीं मिल रही है. वहीं, शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म ने मंगलवार को करीब 6 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस हिसाब से ‘गुड न्यूज’ ने 12 दिनों में 172.44 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) को भी कमाई के मामले में पछाड़ रही है. खास बात तो यह है कि साल 2019 में ही यह फिल्म अक्षय कुमार की चौथी सबसे हिट फिल्म बनी है. अक्षय कुमार की फिल्म ने देश में ही नहीं, विदेशों में भी धमाकेदार ओपनिंग की. गुड न्यूज ने पहले दिन 17.56 करोड़ रुपये के साथ भारत में ओपनिंग की थी.

‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ में एक्टिंग की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने वरुण का किरदार बढ़िया ढंग से निभाया है और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी शानदार तरीके से उनका साथ दिया है. दोनों बतौर कपल फिल्म में खूब जमे हैं. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के देसी कैरेक्टर स्क्रीन पर आते ही कई रंग भर देते हैं. उनका बिंदास अंदाज और डायलॉग भी चेहरे पर हंसी ले आता है. इस तरह एक्टिंग के मामले में इन सभी सितारों ने दिल जीता है. वहीं अब देखना होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर पाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here