बॉक्स ऑफिस पर 13वें दिन जॉन अब्राहम ने अक्षय कुमार को पछाड़ा, जानें दोनों फिल्मों का कलेक्शन

0
333

इस साल 15 अगस्त के दिन बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में रिलीज हुईं. पहली अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ और दूसरी जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’. बड़े सितारों वाली इन दोनों फिल्मों ने एक ही दिन पर्दे पर दस्तक दी. इसको लेकर ट्रेड पंडित कई तरह के कयास भी लगा रहे थे.

जानकारों का कहना था कि इस तरह अक्षय के सामने जॉन का आना ‘सुसाईड स्टेप’ हो सकता है. हालांकि जॉन अब्राहम ने टक्कर की बात से इंकार किया था और कहा था कि फिल्म की रिलीज़ के लिए 15 अगस्त जैसे बड़े दिन से अच्छा कुछ भी नहीं हो सकता.

फिल्म रिलीज़ होते ही दर्शकों की भीड़ दोनों ही फिल्में देखने पहुंची. इसका सीधा असर फिल्मों की कमाई पर पड़ा. रिलीज़ के दिन दोनों ही फिल्में ने शानदार कारोबार किया. पहले दिन ‘गोल्ड’ ने 25 करोड़ से ज्यादा की कमाई की, वहीं जॉन की फिल्म ने भी 20 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया.

अब 13वें दिन भी दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जमीं हुई हैं. खास बात यह है कि जॉन की फिल्म ने रिलीज़ के 13वें दिन अक्षय़ की ‘गोल्ड’ से ज्यादा कमाई की है. कोइमोइ डॉट कॉम के मुताबिक ‘गोल्ड’ ने 13वें दिन 1 करोड़ 45 लाख रुपए का बिजनेस किया है, लेकिन ‘सत्यमेव जयते’ ने अक्षय की फिल्म से ज्यादा 1 करोड़ 49 लाख रुपए का कारोबार कर लिया है.

आपको बता दें कि 13वें दिन अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ ने 100 करोड़ क्लब में जगह बना ली है. ‘गोल्ड’ की कुल कमाई 100 करोड़ 45 लाख रुपए पहुंच गई है. ‘सत्यमेव जयते’ की कुल कमाई की बात करें तो अब तक इसने 85 करोड़ 48 लाख रुपए की कमाई की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here