मनोज प्रभाकर के खिलाफ ठगी और जालसाजी का मामला दर्ज

मनोज प्रभाकर, उनकी पत्नी, बेटा व दो अन्य सहयोगियों के खिलाफ मालवीय नगर थाने में NRI महिला की शिकायत पर जालसाजी, ठगी व आपराधिक षड्यंत्र रचने का मामला दर्ज किया गया है।

0
699

पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर (Manoj Prabhakar), उनकी पत्नी, बेटा व दो अन्य सहयोगियों के खिलाफ मालवीय नगर थाने में NRI महिला की शिकायत पर जालसाजी, ठगी व आपराधिक षड्यंत्र रचने का मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

दक्षिण जिला DCP अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि लंदन में रहने वाली संध्या शर्मा पंडित ने शिकायत दी कि मालवीय नगर स्थित सर्वप्रिय विहार में दूसरी मंजिल पर उनका फ्लैट है। पहली मंजिल पर पूर्व क्रिकेटर अपने परिवार के साथ रहते हैं।

आरोप है कि फर्जी कागजात बनवाकर उनके फ्लैट का ताला तोड़ा गया और पूरा सामान चोरी कर लिया गया। अभी प्रभाकर के दोस्त वहां अवैध रूप से रह रहे हैं। महिला ने जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है।

DCP ने बताया कि पूर्व क्रिकेटर के एक सहयोगी का नाम संजीव गोयल है। पीड़िता ने पहले इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को दी थी। इसके बाद शिकायत को दक्षिण जिला पुलिस को भेजा गया था।

महिला का कहना है कि उसके पति लक्ष्मी चंद पंडित ने 1995 में बिल्डर से फ्लैट खरीदा था। 2006 में वे लोग लंदन चले गए। तब से 2018 तक उनके रिश्तेदार वहां रहते थे। अभी फ्लैट में ताला लगा था। पड़ोसियों ने उन्हें सूचना दी कि कोई उनके फ्लैट में रह रहा है।

इसके बाद सितंबर में वह दिल्ली आईं तब आरोपियों ने उसे अपने ही घर में घुसने नहीं दिया। प्रारंभिक जांच में पता चला कि मनोज गोयल नामक एक प्रॉपर्टी डीलर ने फर्जी कागजात बनाने में प्रभाकर की मदद की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here