कृष्णानंद राय हत्याकांड: CBI Court ने सभी आरोपियों को किया बरी

भाजपा के पूर्व विधायक कृष्णानंद राय की हत्या मामले में मुख्तार अंसारी, अफजाल अंसारी, मंसूर अंसारी, संजीव माहेश्वरी, राकेश पांडे और रामू मल्लाह को सीबीआई ने बरी करने के आदेश दिए।

0
315

भाजपा के पूर्व विधायक कृष्णानंद राय (Krishnanand Rai Murder Case) हत्याकांड मामले में मंगलवार को दिल्ली की विशेष CBI अदालत ने पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी समेत सभी आरोपियों को बरी कर दिया है।

बता दें कि 2005 में भाजपा के पूर्व विधायक कृष्णानंद राय की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मुख्तार अंसारी, अफजाल अंसारी, मंसूर अंसारी, संजीव माहेश्वरी, राकेश पांडे और रामू मल्लाह आरोपी थे, जिन्हें CBI ने बुधवार को बरी करने के आदेश दिए।

पूरा मामला: 29 नवम्बर 2005 को भाजपा के तत्कालीन विधायक कृष्णानंद राय पास के ही सोनाड़ी गांव में क्रिकेट मैच का उद्घाटन करने के बाद वापस अपने गांव लौट रहे थे। करीब चार बजे बसनियां चट्टी पर उनके काफिले को घेरकर कुछ लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी, जिसमें कृष्णानंद राय समेत सात लोगों की मौत हो गई थी।

जांच में पता चला था कि घटना को अंजाम देने के लिए एके-47 का इस्तेमाल किया गया था। मामले में विधायक मुख्तार अंसारी, जिले के सांसद रह चुके अफजाल अंसारी समेत मुन्ना बजरंगी और अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here