कठुआ में हुए 8 साल की बच्ची से रेप और हत्या पर चार्जशीट हुई फाइल

0
262
GIRL

जम्मू कश्मीर में जनवरी में 8 साल की बच्ची के साथ हुए रेप के बाद मर्डर केस की चार्जशीट पुलिस में दाखिल कर ली है बता दें इस बच्ची को कठुआ के एक मंदिर के कमरे में नशे की दवाएं देने के बाद उससे रेप जैसी घटिया वारदात को अंजाम दिया गया। बता दें इस घटना के बारे में पता चलने के बाद पूरे जम्मू और कश्मीर में जमकर विरोध प्रदर्शन हुआ इस वारदात के प्रति लोगों ने आरोपियों को पकड़ने की मांग की है।

बता दें लड़की का शव 17 जनवरी को कठुआ के जंगल से संदिग्ध हालत में बरामद हुआ था। लड़की एक सप्ताह से घर से लापता थी और एक मुस्लिम खानाबदोश समुदाय से सम्बंधित थी। वही सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार लड़की के कुनवे को हटाने के लिए इस पूरी घटना को अंजाम दिया गया। इस पूरी घटना का मकसद बकरवाल समुदाय में दर पैदा करना था।

एक रिपोर्ट से यह बात सामने आई कि लड़की को बंदी बनाने के बाद उसे नशे की दवाइयां दी गईं और जब बची मूर्छित अवस्था में पहुंच गई उस वख्त लड़की के साथ रेप की वारदात की गई लेकिन इस मामले में पुलिस के भी कुछ अधिकारीयों के होने की आशंका जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस अधिकारी खजूरिया ने लड़की की हत्या को रोका था क्योंकि उसका हत्या को रुकवाने का मुख्य उदेश्य लड़की से रेप करना था। रेप के बाद लड़की को जान से मार जंगल में फेंक दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here