मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार को खतरा नहीं – कमलनाथ

कमलनाथ ने एक सवाल के जवाब में कहा कि कांग्रेस विधायकों ने भाजपा नेताओं के धनराशि देने के प्रस्ताव की जानकारी उन्हें उपलब्ध कराई है।

0
400

Madhya Pradesh- मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने मंगलवार को कहा कि उनकी सरकार को न तो कोई खतरा है और न ही किसी को इस बारे में कोई चिंता करने की जरूरत है।

उनकी टिप्पणी वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के इन आरोपों के एक दिन बाद आई कि भाजपा नेता प्रदेश सरकार को गिराने के लिए कांग्रेस विधायकों को भारी धनराशि देने की पेशकश कर रहे हैं। कमलनाथ ने एक सवाल के जवाब में कहा कि कांग्रेस विधायकों ने भाजपा नेताओं के धनराशि देने के प्रस्ताव की जानकारी उन्हें उपलब्ध कराई है।

मुख्यमंत्री ने भोपाल में एक कार्यक्रम से इतर कहा-विधायकों ने मुझे बताया कि उन्हें काफी धनराशि देने का प्रस्ताव मिला है, मैंने विधायकों से कहा है कि अगर मुफ्त में यह पैसा मिल रहा है तो वे इसे ले लें।

कमलनाथ के जवाब पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि भाजपा का इस पूरे मामले में कोई लेना-देना नहीं है, ये सब अटकलें और आरोप कांग्रेस की आतंरिक कलह का हिस्सा हैं जिनका आगामी राज्यसभा चुनाव से सीधा संबंध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here