पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के दक्षिण दिनाजपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP workers) और पुलिस के बीच झड़प हो गई है।

0
124

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के दक्षिण दिनाजपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP workers) और पुलिस के बीच झड़प हो गई है।

गंगारामपुर में पुलिस ने जैसे ही भाजपा सांसद दिलीप घोष (Dilip Ghosh) की रैली को रोका भाजपा कार्यकर्ता उग्र हो गए। जिसके चलते पुलिस की तरफ से भी रोकने की कोशिश हुई और कुछ लोग घायल हुए। घायलों में एक पुलिस सब इंस्पेक्टर और दो नागरिक स्वयंसेवक शामिल हैं। सभी को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भाजपा सांसद दिलीप घोष ने कहा की हम लोगों से मिल रहे हैं ताकि वोट देने के लिए उनका धन्यवाद दे सकें। लेकिन पुलिस हमें लोगों से मिलने की अनुमति नहीं दे रही है। वहीं टीएमसी समर्थक हम पर हमला कर रहे हैं, जिसमें हमारे कुछ समर्थक और पुलिस कर्मी घायल हुए हैं। बता दें की हिंसा को देखते हुए कई जगहों पर धारा 144 लगा दी गई है।

वहीं, इससे पहले पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी को जिम्मेदार ठहराया है। ममता बनर्जी ने गुरुवार को कहा कि भाजपा के किसी भी विजय जुलूस को राज्य में इजाजत नहीं दी जाएगी। उन्होंने पुलिस को इसका उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए कहा था। गुरुवार को वह उत्तरी 24 परगना में तृणमूल कांग्रेस के मृतक कार्यकर्ता निर्मल कुंडू के घर पहुंचीं थीं। तब उन्होंने यह बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here