योगी आदित्यनाथ ने शाहीन बाग प्रदर्शन को लेकर कहा- केजरीवाल ऐसे लोगों को बिरयानी पहुंचवा रहे हैं

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में जो लोग नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन पर बैठे हैं उन्हें केजरीवाल बिरयानी पहुंचवा रहे हैं.

0
189

Delhi Election- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपने प्रचार अभियान की शुरुआत शनिवार को दिल्ली में एक रैली का आयोजन करके की. इस दौरान उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में जो लोग नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन पर बैठे हैं उन्हें केजरीवाल बिरयानी पहुंचवा रहे हैं. उन्होंने (Yogi Adityanath) कहा कि केजरीवाल दिल्लीवासियों को साफ पानी तक मुहैया नहीं करा पाए. एक सर्वे के अनुसार दिल्ली सरकार यहां की जनता को जहरीला पानी उपलब्ध करा रही है. लेकिन यही सरकार शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे लोगों को बिरयानी जरूर पहुंचा रही है.

योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली में शनिवार को चार जगहों पर रैलियां की. योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने आगे कहा कि जब से पीएम मोदी देश के प्रधानमंत्री बने हैं तब से हम हर आतंकवादी की पहचान कर उसे बिरयानी खिलाने की जगह गोली खिलाई है.

दिल्ली के नरेला में शनिवार को यूपी के मुख्यमंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने चुनावी सभा को संबोधित किया था. उन्होंने कहा था कि दिल्ली में ऐसी सरकार बने जो यहां के विकास के साथ ही राष्ट्र के स्वाभिमान को बढ़ा सके. मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा का एक कार्यकर्ता दिल्ली को आगे बढ़ाएगा. पूरी दुनिया की निगाहें उन लोगों पर हैं जो पांच साल पहले आंदोलन के जरिए आए. आने के बाद उन्होंने दिल्ली के लोगों को बुनियादी सुविधाओं से वंचित किया है. यहां पैसा दिल्ली के विकास के लिए नहीं खर्च होता, पैसा खर्च होता है देश के विरोध में साजिश करने वाले प्रदर्शनों में.केजरीवाल जैसे नमूनों ने दिल्ली का बेड़ा गर्क कर दिया.

योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कहा था कि दिल्ली में प्रदूषण और यमुना की बदतर स्थिति के लिए केजरीवाल जिम्मेदार है. दिल्ली में प्रदर्शन और पाकिस्तान के मंत्री का केजरीवाल को समर्थन एक कड़ी से जुड़े हैं. दुनिया में भारत महाशक्ति बनेगा तो पाकिस्तान का नाम दुनिया के नक्शे से खत्म हो जाएगा.

उन्होंने कहा कि यूपी में राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद किसी माई के लाल में ताकत नहीं थी कि विरोध करता. कावड़ यात्रा में हमने साफ कर दिया था कि जो कावड़ यात्रा का विरोध करेगा, उस पहले बोली से समझाएंगे फिर भी नहीं माने तो गोली उनके स्वागत के लिए है.

योगी ने कहा कि दिल्ली के शाहीन बाग में जो बैठे हैं उन्होंने यूपी में भी एक दिन स्थित बिगाड़ने का प्रयास किया था. हमने उनसे एक-एक पाई वसूल की. लेकिन दिल्ली की केजरीवाल सरकार उन्हें बिरयानी खिला रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here