कॉमेडियन कपिल शर्मा के नया शो का चला जादू, सुनील ग्रोवर भी बेच रहे है सब्जी….

0
219
kapu and guthi

अपने पहले एपिसोड में कपिल ने दर्शकों को खूब बहलाने और रिझाने की कोशिश की। कपिल ने अपने चुटकुले भी सुनाए तो, शो में ऑडियंस को खूब साकॉमेडी के किंग कपिल शर्मा ने टेलीविजन की दुनिया में एक बार फिर से वापसी कर ली है। कपिल अपने टैलेंट स्किल कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं। अब तक कपिल दो बार टीवी पर कॉमेडी शो लेकर आए हैं। दोनों बार ही कपिल के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ सुपरहिट साबित हुए। वहीं अब लंबे ब्रेक के बाद कपिल शर्मा एक बार फिर से अपने फैंस के लिए अपना शो लेकर हाजिर हो गए हैं। कपिल का शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ 25 मार्च रात 8 बजे से शुरू हो चुका है। रे गिफ्ट्स भी देते नजर आए। 

वहीं शो में सिद्धू पाजी भी अपनी कुर्सी लेकर आए। इसके अलावा कपिल के शो में खास मेहमान के तौर पर बॉलीवुड स्टार अजय देवगन भी आए। इतना ही नहीं अजय ने भी कपिल के साथ शो पर गेम्स खेले। इसके अलावा कपिल के शो में उनके कुछ पुराने साथी भी इस नई कड़ी में उनके साथ शामिल हुए। कपिल के साथ स्टेज पर कीकू शारदा भी पहले की तरह कॉमेडी करते नजर आए। तो शो में चंदन प्रभाकर भी ‘राजू’ बनकर कंधे पर गमछे के साथ लोगों का दिल बहलाने आए। शो को होस्ट करने के लिए कपिल के साथ एक नया चेहरा भी दिखा। जी हां शो का फॉर्मेट इस बार कुछ ऐसा है जहां हंसी मजाक के साथ दो परिवारों को स्टेज पर बुलाकर उनके बीच गेम खिलवाए जाएंगे।

कपिल शर्मा के नए शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा में सुनील ग्रोवर को एंट्री नहीं मिली। लेकिन इससे उनका हाल इतना बुरा हो गया कि वो सड़कों पर बैठकर सब्जी बेचने लगे। वैल उनकी नई फोटो तो कुछ ऐसा ही इशारा कर रही है।

दरअसल, 25 मार्च को कपिल के शो के शुरू होने से पहले ही सुनील ने एक फोटो शेयर की जिसमें वो सब्जी बेचते हुए दिख रहे हैं। हालांकि उन्होंने फनी अंदाज में ये फोटो शेयर की थी। लेकिन फैंस तो जैसे उनका मजाक ही उड़ाने लगे और ये कह डाला कि कपिल ने काम नहीं दिया तो सुनील सब्जीवाले बन गए।

View this post on Instagram

Entrepreneurial

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here