स्टैंडअप कॉमेडियन का पीएम मोदी के ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन पर तंज – ‘आप प्रधानमंत्री भी हो कभी’

स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने अपने Twitter एकाउंट पर बीजेपी के 'मैं भी चौकीदार' अभियान को लेकर Tweet किया है.

0
599

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) की कैंपेन ‘मैं भी चौकीदार’ पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. हालांकि बीजेपी ने ‘मैं भी चौकीदार (Main Bhi Chowkidar)’ कैंपेन की सफलता के आंकड़े पेश कर दिए हैं लेकिन स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर Tweet के जरिये तंज कसा है. स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने अपने Twitter एकाउंट पर बीजेपी के ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान को लेकर Tweet किया है. कुणाल कामरा ने ट्वीट में लिखा हैः

BJP के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर चल रहे ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन पर चुटकी लेते हुए स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने ट्वीट किया हैः ‘मैं फकीर हूं. मैं चायवाला हूं. मैं मां गंगा का बेटा हूं. मैं मजदूर हूं. मैं स्वयं सेवक हूं. मैं चौकीदार हूं…हां पर आप प्रधानमंत्री भी हो कभी उसका काम भी कर लिया करो.’ इस तरह स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कमरा ने ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन को लेकर तीखा तंज कसा है और उनका ये Tweet सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है.

बीजेपी (BJP) की ‘मैं भी चौकीदार (Main Bhi Chowkidar)’ कैंपेन और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर ट्वीटर पर तंज कसने वाले कॉमेडियन कुणाल कामरा मुंबई बेस्ड कॉमेडियन है और उनका पॉलिटिकल-कॉमेडी पॉडकास्ट ‘स्टैंड अप या कुणाल’ काफी पॉपुलर रहा है. कुणाल कामरा ने आठ साल तक विज्ञापन जगत में काम करने के बाद 2013 में स्टैंडअप कॉमेडी की शुरुआत की थी. कुणाल को सोशल मीडिया पर सामाजिक सरोकारों पर अपनी बेबाक राय के लिए पहचाना जाता है और उनकी लोकप्रियता भी कमाल की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here