तैमूर अली खान अपनी मां करीना के साथ आए स्टूडेंट ऑफ द ईयर-5 के ऑडिशन देने…

0
309
taimur

बॉलीवुड के सबसे चहीते स्टार किड तैमूर अली  ख़ान भी अपना डेब्यू करने वाले हैं। जी हां, यह ख़ुद करीना ने स्वीकार है, वो तो तैमूर को ऑडिशन के लिए भी ले आई हैं। करीना तैमूर के साथ अपनी कार से उतर वैनिटी वैन की ओर जाते दिख रही हैं। आस-पास खड़े लोगों से करीना ने कहा, आज मैं तैमूर को स्टूडेंट ऑफ द ईयर 5 के ऑडिशन के लिए लेकर आई हूं।

आज वो फिल्म के लिए ऑडिशन देगा। भले ही ये बात करीना ने मजाक में कही हो लेकिन इससे साफ हो गया है कि वो अपने बेटे को भी बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहती हैं। करण जौहर की इस फिल्म के जरिए ही वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में एंट्री की थी।

स्टूडें ऑफ़ द ईयर’ के सिक्वल के बारे में बात की जाए तो करण जौहर इसके दूसरे सिक्वल की तैयारियों में लगे हुए हैं जिसमें लीड किरदार में टाइगर श्रॉफ शामिल हैं और इनके ओपोज़िट हिरोइन की तलाश जारी है। करीना दरअसल, इस स्तुदिओं में किसी कमर्शियल ऐड की शूटिंग के लिए आई थीं। करीना जल्द ही सोनम कपूर, स्वरा भास्कर के साथ फ़िल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नज़र आएंगी।

तैमूर फिल्हाल प्ले स्कूल में है और सैफ और करीना के साथ अक्सर आउटिंग्स पर नजर आते हैं। तैमूर के जारी इस वीडियो में उन्हें करीना के साथ एक शूट पर साथ जाते हुए देखा जा सकता है। करीना किसी कर्मिशि‍यल एड के शूट के लिए मुंबई के एक स्टूडियो में तैमूर के साथ पहुंची थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here