लखनऊ के कांग्रेस उम्मीदवार ने कहा ‘शत्रुघ्न जी पति धर्म हो गया अब पार्टी धर्म निभा लो।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्होंने शादी के वक्त सात फेरों में पत्नी का साथ देनी की कसम खाई थी इसलिए कांग्रेस में होने के बाद भी उनके लिए आए हैं.

0
266

लखनऊ (Lucknow) में गुरुवार को SP-BSP गठबंधन की उम्मीदवार पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) ने एक बड़े रोड शो के बाद नॉमिनेशन किया. रोड शो में उनके फिल्म स्टार पति और कांग्रेस (Congress) के नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने भी उनके लिए प्रचार किया और वोट मांगे.

शत्रुघ्न का तर्क: शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्होंने शादी के वक्त सात फेरों में पत्नी का साथ देनी की कसम खाई थी इसलिए कांग्रेस में होने के बाद भी उनके लिए आए हैं. उनका इस बात पर लखनऊ से कांग्रेस के उम्‍मीदवार प्रमोद कृष्‍णम ने कहा, ‘शत्रुघ्‍न सिन्‍हा जी ने यहां आकर अपना पति धर्म निभाया है, लेकिन मैं शत्रु जी से ये कहना चाहूंगा कि पति धर्म उन्‍होंने आज निभा दिया, लेकिन एक दिन मेरे लिए प्रचार करके वे पार्टी धर्म निभाएं.’

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) रास्ते में जगह-जगह रुक रुककर पत्नी के लिए भाषण देते रहे और लोगों से उन्हें जिताने के लिए अपील करते रहे. उन्होंने कहा कि पार्टी ने उन्हें इतनी छूट दी है कि पत्नी के लिए यह कर सकें.

फिल्म स्टार और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने कहा कि ‘देखिए परिवार के प्रति मेरा कर्तव्य बहुत है, ज़बरदस्त है और होना भी चाहिए. फिर शादी में सात फेरे लिए हैं, वचन दिया था कि सुख-दुख के भागीदार रहेंगे. यह जो सुख की घड़ी है..बढ़िया घड़ी है…उम्मीदों की घड़ी है, इसलिए मैं साथ देने आया हूं.’

रोड शो में डिंपल पूरे रास्ते रथ की छत से लोगों का अभिवादन करती रहीं और जगह-जगह लोगों से पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) को जिताने की अपील भी करती रहीं.

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने कहा कि उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा एपॉलिटिकल (अराजनैतिक) हैं…लेकिन मां के चुनाव प्रचार में आ सकती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here