नहीं दिखेंगे किसी भी न्यूज डिबेट में कांग्रेस के पार्टी प्रवक्ता।

कांग्रेस पार्टी ने निर्णय लिया है कि उसका कोई प्रवक्ता न्यूज चैनल के डिबेट में शामिल नहीं होगा। इस बात की जानकारी कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने दी।

0
204

लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार की समीक्षा कर रही कांग्रेस ने एक फैसला लिया है। अब आपको एक महीने तक उसके प्रवक्ता टीवी डिबेट (TV Debate) में हिस्सा लेते हुए नजर नहीं आएंगे क्योंकि पार्टी ने यह निर्णय लिया है कि उसका कोई प्रवक्ता न्यूज चैनल के डिबेट में शामिल नहीं होगा। इस बात की जानकारी कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और नेता रणदीप सुरजेवाला ने Tweet पर दी।

सुरजेवाला ने Tweet करते हुए लिखा, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने फैसला लिया है कि वह एक महीने तक टीवी डिबेट के लिए पार्टी के प्रवक्ता को नहीं भेजेगी। सभी न्यूज चैनल /संपादकों से अनुरोध है कि वह कांग्रेस (Congress) के प्रतिनिधियों को अपने शो में शामिल न करें।

बीते शनिवार को हुई कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक के दौरान यह बात उठी थी कि प्रवक्ताओं को मीडिया चैनल्स पर होने वाली डिबेट में न जाने दिया जाए। जिसके मद्देनजर यह फैसला लिया गया है। कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक पार्टी मोदी सरकार पर शुरुआती एक महीने तक किसी भी टीका-टिप्पणी और आलोचना से बचना चाहती है, इसलिए यह फैसला किया गया है।

इससे पहले समाजवादी पार्टी ने टीवी समाचार चैनलों पर पार्टी का पक्ष रखने वाले सभी पैनलिस्ट को हटा दिया था। पार्टी ने टीवी चैनलों से कहा कि किसी भी प्रवक्ता को चैनलों पर बहस के लिये आमंत्रित नहीं किया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here