क्या मोदी दिल्ली के विजय चौक पर फांसी लगाएंगे? – कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे

मोदी जहां भी जाते हैं वहां कहते हैं कि कांग्रेस को 40 सीटें नहीं मिलेंगी।अगर कांग्रेस को 40 से ज्यादा सीटें मिलेगी तो क्या मोदी दिल्ली के विजय चौक पर फांसी लगाएंगे?"

0
230

Congress के कद्दावर नेता मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने कलबुर्गी में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा, “मोदी जहां भी जाते हैं वहां कहते हैं कि कांग्रेस को 40 सीटें नहीं मिलेंगी। क्या उनके बातों पर आपको भरोसा है? अगर कांग्रेस को 40 से ज्यादा सीटें मिलेगी तो क्या मोदी दिल्ली के विजय चौक पर फांसी लगाएंगे?”

इस चुनाव में नेताओं की ओर से विवादित और मर्यादाहीन बयान का सिलसिला चल पड़ा है। यह पहली बार नहीं है जब प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) को लेकर इस तरह का बयान सामने आया है। इससे पहले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री मोदी पर रंगभेदी टिप्पणी की थी। उन्होंने मोदी को काला अंग्रेज बताया था।

हाल ही में महाराष्ट्र कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने पीएम की तुलना आधुनिक औरंगजेब से की थी। उन्होंने कहा था, ”वाराणसी के लोगों ने जिस व्यक्ति को चुना वे औरंगजेब के आधुनिक अवतार हैं। क्योंकि यहां पर कॉरिडोर के नाम पर सैकड़ों मंदिरों को तुड़वाया गया और विश्वानाथ मंदिर में दर्शन के नाम पर 550 रूपए का फीस लगाया गया।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here