BJP में शामिल हुए Congress के वरिष्ठ नेता टॉम वडक्कन

टॉम वडक्कन ने कहा कि मैंने कांग्रेस पार्टी इसलिए छोड़ी क्योंकि जब पाकिस्तानी आतंकियों ने हमारी जमीन पर हमला किया तब हमारी पार्टी का रिएक्शन अच्छा नहीं था। इससे मुझे गहरा दुख पहुंचा है।

0
260

आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) से पहले कांग्रेस को गुरुवार को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के वरिष्ठ नेता टॉम वडक्कन (Tom Vadakkan) कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए हैं। टॉम दिल्ली में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए। बडक्कन ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद वायु सेना के हवाई हमले पर अपनी पूर्व पार्टी के रुख को लेकर उस पर निशाना साधा ।

बीजेपी में शामिल होने के बाद टॉम वडक्कन (Tom Vadakkan) ने कहा कि मैंने कांग्रेस पार्टी इसलिए छोड़ी क्योंकि जब पाकिस्तानी आतंकियों ने हमारी जमीन पर हमला किया तब हमारी पार्टी का रिएक्शन अच्छा नहीं था। इससे मुझे गहरा दुख पहुंचा है।

वडक्कन (Tom Vadakkan) ने बीजेपी में शामिल होने के बाद कहा, पाकिस्तान स्थित आतंकवादी शिविर पर हुए हमले पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया दुखद थी । उन्होंने आगे कहा कि अगर कोई राजनीतिक पार्टी देश के खिलाफ ऐसा रवैया अपनाती है तो फिर मेरे पास पार्टी को छोड़ने के अलावा दूसरा कोई विकल्प नहीं बचा था। उन्होंने जोर देकर कहा कि उनका विकास को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सोच पर पूरा विश्वास है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here