राहुल और प्रियंका गाँधी चुनाव की थकान उतारने पहुंचे शिमला

0
230

राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकारें बनाने के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार देर शाम अचानक शिमला पहुंच गए। वह यहां पर पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों की थकान मिटाएंगे।

गैर राजनीतिक कार्यक्रम के तहत राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका वाड्रा के साथ शिमला आए हैं। प्रियंका के बच्चे भी उनके साथ हैं। राहुल छराबड़ा स्थित एक निजी होटल में ठहरे हैं।

दिल्ली से दोनों भाई-बहन हवाई जहाज से चंडीगढ़ करीब छह बजे पहुंचे। चंडीगढ़ से वे सड़क मार्ग से शिमला के लिए रवाना हुए। इस बीच सोलन स्थित तरनतारन ढाबे पर कुछ देर रुक कर उन्होंने मैगी खाई और वहां मौजूद लोगों से बातचीत भी की।माना जा रहा है कि राहुल गांधी छराबड़ा में प्रियंका के निर्माणाधीन आशियाने को भी देखेंगे।  सड़क मार्ग से शिमला आते समय राहुल गांधी सोलन में करीब 30 मिनट तक रुके। ब्रुरी में हाईवे पर ढाबे में उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बातचीत की।

राहुल कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में जीत का मंत्र भी दे गए। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि लोकसभा चुुनाव नजदीक हैं। सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर तैयारी में लगना होगा। सभी कार्यकर्ता ईमानदारी से मेहनत करते हैं तो मौजूदा केंद्र सरकार को उखाड़ फेंकने में देर नहीं लगेगी।

राहुल ने कार्यकर्ताओं से दिल्ली में उनके निवास पर आकर मिलने की बात भी कही। उन्होंने कहा कि तीन राज्यों में कांग्रेस की जबरदस्त वापसी हुई है जो केंद्र में सरकार बनाने के लिए शुभ संकेत हैं।

कार्यकर्ताओं को अब एकजुटता दिखाते हुए आगामी लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहना होगा। इस दौरान प्रियंका वाड्रा ने भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से चर्चा की। राहुल गांधी शाम छह बजे ब्रुरी से शिमला के लिए रवाना हुए।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here