कांग्रेस महाधिवेशन: राहुल का पीएम मोदी पर हमला, बीजेपी की नफरत को हम प्यार से जीतेंगे

0
301
rahul gandhi

दिल्ली में आयोजित कांग्रेस के महाधिवेशन को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर वार किया. पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए राहुल ने कहा कि वह नफरत की राजनीति करते हैं जबकि कांग्रेस प्रेम की राजनीति करती है. राहुल ने कहा कि देश के युवाओं को तवज्जों देना अच्छी बात है लेकिन बिना वरिष्ठों के सहयोग के युवाओं को जोड़ा नहीं जा सकता है. उन्होंने कहा कि पार्टी आगे जाती है तो इसमें युवाओं का पूर्ण रूप से योगदान होगा, लेकिन पार्टी के वरिष्ठ नेता उन्हें मार्ग दिखाने का काम करेंगे.

– आज देश थका हुआ है और रास्ता ढूढने की कोशिश कर रहा है

– ये देश हर जाति, हर धर्म और हर व्यक्ति का है.

– हाथ का निशान ही देश को जोड़ने का काम कर सकता है.


देखिए लाइव


2019 लोकसभा चुनावों की तैयारी
आज हो रहे महाधिवेशन में पार्टी की अगले पांच साल की दशा-दिशा तय होगी व इस दौरान आर्थिक एवं विदेशी मामलों सहित चार महत्वपूर्ण प्रस्ताव पारित किए जा सकते हैं. दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में कांग्रेस के महाअधिवेशन की शुरुआत राष्ट्रगीत वंदे मातरम से हुई.

महाअधिवेशन से पहले समिति की बैठक
आज हो रहे महाअधिवेशन से पहले शुक्रवार को इसकी विषय समिति की बैठक हुई. बैठक पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में हुई. इसमें पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी, लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद, वरिष्ठ नेता एके एंटनी, जनार्दन द्विवेदी तथा पार्टी के प्रदेश इकाइयों के अध्यक्ष ने अपने विचार रखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here