कांग्रेस की सोशल मीडिया रणनीतिकार दिव्या स्पंदना का दावा, INS सुमित्रा पर पीएम मोदी के साथ गए थे अक्षय कुमार।

दिव्या स्पंदना ने अपने Tweet में प्रधानमंत्री को टैग करते हुये पूछा है, ‘ये ठीक था? आप कनाडाई नागरिक अक्षय कुमार को अपने साथ INS Sumitra पर ले गए'

0
426

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajeev Gandhi) द्वारा INS विराट का ‘टैक्सी’ की तरह इस्तेमाल करने के पीएम मोदी (PM Modi) के बयान पर सियासी घमासान छिड़ गया है. कांग्रेस ने इस मुद्दे पर पलटवार किया है. कांग्रेस की सोशल मीडिया रणनीतिकार दिव्या स्पंदना ने भारतीय नौसेना के युद्धपोत सुमित्रा पर अभिनेता एवं कनाडाई नागरिक अक्षय कुमार को कथित तौर पर अपने साथ ले जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है.

दिव्या स्पंदना (Divya Spandana) ने अपने Tweet में प्रधानमंत्री को टैग करते हुये पूछा है, ‘ये ठीक था? आप कनाडाई नागरिक अक्षय कुमार को अपने साथ INS Sumitra पर ले गए’. स्पंदना ने हैशटैग के साथ कहा, ‘सबसे बड़ा झूठा मोदी’.

अक्षय कुमार ने अपनी नागरिकता संबंधी अटकलों पर विराम लगाते हुये पिछले महीने कहा था कि उनके पास Canadian Passport है. स्पंदना (Divya Spandana) ने एक आलेख को भी टैग किया जिसमें सवाल किया गया है कि साल 2016 में विशाखापट्टनम में अंतरराष्ट्रीय बेड़ा समीक्षा के समय बॉलीवुड को क्यों शामिल किया गया.

इस आलेख में कहा गया है कि, ‘यहां तक कि कुमार ने प्रेसीडेंशियल यॉच आईएनएस सुमित्रा को अन्य नौसैनिक अधिकारियों और अन्य अतिविशिष्ट अतिथिगणों के साथ चलाया भी था’. स्पंदना ने बॉलीवुड की बड़ी शख्सियत अमिताभ बच्चन से भी कहा है कि वह INS Virat मुद्दे पर अपना पक्ष स्पष्ट करें.

इस आलेख में एक रिपोर्ट का हवाला दिया गया है जिसमें लक्षद्वीप के तत्कालीन प्रशासक वजाहत हबीबुल्लाह ने प्रधानमंत्री के दावे को नकार दिया है और कहा है कि किसी संदेह की स्थिति में अमिताभ बच्चन से पूछा जाना चाहिये. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को एक रैली में सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि जब राजीव गांधी प्रधानमंत्री थे तो गांधी परिवार युद्धपोत आईएनएस विराट (INS Virat) का उपयोग ‘निजी टैक्सी’ के रूप में करता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here