नाराज चल रही कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने दिया इस्तीफा।

पिछले कुछ दिनों से नाराज चल रही कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

0
159

पिछले कुछ दिनों से नाराज चल रही कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। वह कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय प्रवक्ता और पार्टी के मीडिया सेल की संयोजक थी। उन्होंने अपना इस्तीफा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को भेज दिया है। कांग्रेस से नाराज चल रही पार्टी प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Twitter से भी प्रवक्ता की भूमिका को हटा दिया।

पिछले साल मथुरा में उनके प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हंगामा करनेवालों को दोबारा पार्टी में बहाल करने के फैसले पर प्रियंका ने सार्वजनिक तौर पर आपत्ति जताते हुए उसकी आलोचना की थी।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने उनकी शिकायत के बाद उन पार्टी कार्यकर्ताओँ को निलंबित कर दिया था। लेकिन, खबरों के मुताबिक, कांग्रेस के पश्चिमी यूपी के प्रभारी की सिफारिश पर उन सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को दोबारा बहाल कर दिया गया था।

बुधवार को प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी नेतृत्व पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने पार्टी के लिए खून पसीना बहानेवालों की बजाय उन लोगों को प्राथमिकता दी जो ‘गुंडे’ हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here