Coronavirus- ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ICU में भर्ती कराए गए

'कोरोनो वायरस के लक्षणों के चलते रविवार शाम से प्रधानमंत्री लंदन में सेंट थॉमस अस्पताल में भर्ती हैं, जहां डॉक्टर उनकी देखभाल कर रहे हैं।

0
544

ब्रिटेन के 55 वर्षीय प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) को सोमवार को लंदन अस्पताल के आईसीयू (ICU) में रखा गया है। जॉनसन के कार्यालय ने एक बयान में कहा गया है कि ‘कोरोनो वायरस के लक्षणों के चलते रविवार शाम से प्रधानमंत्री लंदन में सेंट थॉमस अस्पताल में भर्ती हैं, जहां डॉक्टर उनकी देखभाल कर रहे हैं।

सोमवार को प्रधानमंत्री कार्यालय ने बताया था कि दोपहर में उनकी स्थिति खराब होने के बाद, स्वास्थ्यकर्मियों के सुझाव पर ICU में भर्ती करवाया गया। जॉनसन पिछले महीने कोरोना से संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद वह पृथक हो गए थे, लेकिन रविवार को उन्हें फिर से अस्पताल ले जाया गया।

बता दें कि प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) अस्पताल में भर्ती होने से पहले तक प्रधानमंत्री पद की सारी जिम्मेदारी देख रहे थे। हालांकि बाद में इसके लिए उन्होंने विदेश मंत्री डोमनिक रॉब को प्रतिनियुक्त कर दिया है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) की मंगेतर कैरी साइमंड्स भी कोरोना वायरस जैसे लक्षण महसूस कर रही हैं। हालांकि साइमंड्स ने रविवार को एक ट्वीट करके बताया था कि वह क्वारंटीन में हैं और अभी पहले से बेहतर महसूस कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here