Coronavirus: सांसद दुष्यंत सिंह और उनकी मां वसुंधरा राजे ने खुद को किया आइसोलेट।

बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह (Dushyant Singh) ने कोरोना पीड़ित सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के साथ एक पार्टी अटेंड की थी. इसके बाद दुष्यंत सिंह ने कई सांसदों से मुलाकात की थी.

0
550

बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह (Dushyant Singh) ने कोरोना पीड़ित सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के साथ एक पार्टी अटेंड की थी. इसके बाद दुष्यंत सिंह ने कई सांसदों से मुलाकात की थी. यहां तक कि उन्होंने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भी मुलाकात की थी.

सांसद दुष्यंत सिंह ने और उनकी मां वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje Scindia) जिन्होंने रविवार को पार्टी अटेंड की थी खुद को आइसोलेट कर लिया है. अब इसके बाद कई सांसद खुद को सेल्फ क्वॉरेंटाइन कर रहे हैं जो कि पिछले हफ्ते दुष्यंत सिंह से मिले थे. बता दें कि 2 दिन पहले दुष्यंत सिंह राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिले थे और उनके साथ कई सारे सांसद थे. राष्ट्रपति भवन में उत्तर प्रदेश और राजस्थान के कई सांसदों ने राष्ट्रपति के साथ नाश्ता किया था.

इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन राठौर, सांसद हेमा मालिनी, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा और मुक्केबाज और सांसद मैरीकॉम भी मौजूद थे. तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओब्रायन ने खुद को सेल्फ क्वॉरेंटाइन कर लिया है. उन्होंने कहा कि 2 दिन पहले वे दुष्यंत सिंह के साथ बैठे हुए थे. AAP सांसद संजय सिंह, कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा और जितिन प्रसाद ने भी खुद को सेल्फ क्वॉरेंटाइन कर लिया है. इस बीच राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अपने सारे अपॉइंटमेंट रद्द कर दिए हैं.

फिलहाल लखनऊ में स्वास्थ्य अधिकारी पता लगा रहे हैं कि दुष्यंत सिंह ने किन-किन लोगों से मुलाकात की थी. मामले में वसुंधरा राजे ने Tweet कर जानकारी दी थी कि लखनऊ में उन्होंने दुष्यंत सिंह और कनिका कपूर के साथ डिनर किया था. इसके चलते वे और दुष्यंत सेल्फ क्वॉरेंटाइन हो रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here