Manohar Parrikar: मनोहर पर्रिकर के निधन पर देश शोक में।

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar) का आज यानी रविवार को 63 साल की उम्र में निधन हो गया है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) ने Tweet कर इसकी जानकारी दी.

0
454

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar) का आज यानी रविवार को 63 साल की उम्र में निधन हो गया है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) ने Tweet कर इसकी जानकारी दी.  मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar) लंबे समय समय से अग्नाशय कैंसर यानी पैंक्रियाज कैंसर (Pancreatic cancer) से पीड़ित थे. इससे पहले मुख्यमंत्री कार्यलय ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि उनकी हालत बेहद नाजुक है.  मनोहर पर्रिकर की तबियत खराब होने की वजह से उनका इलाज अमेरिका से लेकर गोवा, मुंबई और दिल्ली के बड़े अस्पतालों में हुआ था. लेकिन रविवार को उन्होंने गोवा के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली. मनोहर पर्रिकर के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी सहित देश के नेताओं ने गहरा शोक जताया. इससे पहले बीजेपी की तरफ से बयान आया था कि उनकी हालात में सुधार हो रहा है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar) के निधन पर शोक जताया. उन्होंने ट्वीट किया, “मनोहर पर्रिकर एक अद्वितीय नेता थे. एक सच्चे देशभक्त थे और सभी की प्रशंसा करते थे. देश के प्रति उनकी सेवाओं को पीढ़ियों द्वारा याद किया जाएगा. उनके निधन से गहरा दुख हुआ. उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदना.”

https://twitter.com/ANI/status/1107303908672749569

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here