क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा भाजपा में हुईं शामिल

टीम इंडिया के क्रिकेटर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की पत्नी रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) रविवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हुईं।

0
364

टीम इंडिया के क्रिकेटर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की पत्नी रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) रविवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हुईं। गुजरात के कृषि मंत्री आरसी फालदू और सांसद पूनम मदम की मौजूदगी में रिवाबा ने भाजपा का दामन थामा।

बता दें कि रिवाबा राजकोट के एक कॉन्ट्रैक्टर और करोड़पति व्यापारी हरदेव सिंह सोलंकी की बेटी हैं। उनके दो निजी स्कूल और एक होटल भी हैं। रिवाबा के चाचा हरिसिंह सोलंकी गुजरात कांग्रेस के बड़े नेता हैं। रीवा की मां प्रफुल्लबा राजकोट रेलवे में काम करती हैं। 

रिवाबा माता-पिता की इकलौती बेटी हैं। उनका परिवार राजकोट के कालावड रोड स्थित सरिता विहार सोसाइटी में रहता है। वहीं, रीवा की पढ़ाई की बात करें तो उन्होंने मैकेनिकल इंजीनियरिंग की है। यही नहीं उन्होंने यूपीएससी की तैयारी भी की थी। 

रिवाबा और टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की शादी 17 अप्रैल 2016 को हुई थी। बीते साल रिवाबा उस वक्त सुर्खियों में आईं थीं, जब सड़क पर पुलिस कांस्टेबल के साथ हाथापाई करने का मामला सामने आया था। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here