‘मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों को थप्पड़ मार दो’- शिवालिंग गौड़ा, JDS

आर्सिकेरे में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा, 'मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों के मुंह पर थप्पड़ मार दो।'

0
428

जिस तरह लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है ठीक उसी तरह से नेताओं की जुबान फिसलती जा रही है। इसी कड़ी में अब जनता दल सेक्युलर (JDS) के विधायक शिवालिंग गौड़ा (Shivalinga Gowda) का भी नाम जुड़ गया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थकों को लेकर एक विवादित बयान दिया है।

आर्सिकेरे में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा, ‘मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों के मुंह पर थप्पड़ मार दो।’

प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) पर हमला करते हुए उन्होंने कहा, ‘क्या किसी के खाते में 15 लाख रुपये आए जैसा कि मोदी ने 2014 में वादा किया था? जब कोई भाजपा का नेता आपके पास आए तो आपको उससे यह सवाल पूछना चाहिए।’

भाजपा के प्रवक्ता और विधायक सुरेश कुमार ने बयान की निंदा करते हुए कहा कि गौड़ा मोदी के खिलाफ हिंसा भड़का रहे हैं। सुरेश ने कहा, “अरासिकेरे के विधायक ने अपने समर्थकों को नरेंद्र मोदी पर पत्थर फेंकने के लिये कहा। इससे पहले भी कई नेताओं ने आपत्तिजनक बयान दिये। यह उनकी प्रधानमंत्री के प्रति घृणा को दर्शाता है।

JDS कांग्रेस के साथ गठबंधन करके कर्नाटक में लोकसभा का चुनाव लड़ रही है। राज्य में भी दोनों मिलकर सरकार चला रहे हैं। कर्नाटक में लोकसभा के दूसरे और तीसरे चरण के लिए 18 और 23 अप्रैल को मतदान होंगे। बता दें कि 2019 का लोकसभा चुनाव सात चरणों में होगा। 23 मई को चुनाव के नतीजे आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here