Box Office: ‘दे दे प्यार दे’ ने कमाए तीन दिन में 35 करोड़

Ajay Devgn, Rakul Preet Singh और Tabu की फिल्म 'दे दे प्यार दे' ने तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर डाली है.

0
157

De De Pyaar De: अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) की फिल्म ‘दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)’ ने तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस (De De Pyaar De Box Office Collection) पर शानदार कमाई कर डाली है.

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ने रिलीज के दिन यानी शुक्रवार को 10.41 करोड़, शनिवार को 13.39 करोड़ और रविवार को भी 14 करोड़ की कमाई कर डाली है. फिल्म ने तीन दिन में करीब 35 करोड़ की कमाई कर ली है. इस फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई को देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही यह फिल्म अपनी लागत निकालने के करीब पहुंच जाएगी. अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)’ भारत में 3100 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि पूरे वर्ल्ड वाइड 3750 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.

‘दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)’ फिल्म से अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabu) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने धमाल मचा दिया है. इन तीनों की केमिस्ट्री इस फिल्म से देखते ही बन रही है. दर्शकों को भी यह फिल्म काफी पसंद आ रही है. अब देखना होगा कि वर्किंग डे में भी यह फिल्म शानदार कमाई कर पाती है या नहीं. अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)’ की कहानी 50 साल के अजय देवगन की है जो अपनी पत्नी से अलग हो चुका है. अजय देवगन को 26 साल की रकुल प्रीत से इश्क हो जाता है. यह अनोखी लव स्टोरी पूरे उफान पर बहती है. अजय देवगन अपनी इस युवा साथी के साथ अपनी पूर्व पत्नी और बच्चों के पास पहुंचता है. उसके बाद शुरू होती है अजीबोगरीब कहानी. पहला हाफ कुछ हंसाता है लेकिन दूसरे हाफ में ऐसा लगता है कि डायरेक्टर को समझ नहीं आ रहा है कि जो रायता उन्होंने फैलाया है, उसे कैसे समेटे. फिल्म की रफ्तार बहुत स्लो हो जाती है. स्क्रीनप्ले भी बेहद खराब है.

यह भी पढ़ें: ‘मेडिटेशन फोटोग्राफी’ अगली बड़ी चीज होने जा रही है.’- ट्विंकल खन्ना

अगर एक्टिंग के मोर्चे पर खंगाले तो रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) दिल जीतने में कामयाब रहती हैं. फिल्म की जान रकुल प्रीत सिंह हैं और जब भी वे स्क्रीन पर आती हैं, दर्शकों के चेहरे पर चमक दौड़ जाती है. तब्बू ने अच्छी एक्टिंग की है, लेकिन अजय देवगन (Ajay Devgn) इस रोल में बहुत जमे नहीं हैं, और एक्टिंग के मामले में भी कहीं आउट नजर आते हैं. कुल मिलाकर उनकी एक्टिंग बहुत ही एवरेज रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here