दीपक चाहर ने तीन दिन में ली दूसरी Hat Trick

दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने एक ही ओवर में चार विकेट अपने नाम किए हैं, जिसमें एक हैट्रिक (Hat Trick) भी शामिल है, जो ओवर की आखिरी तीन गेंदों पर आई।

0
1105

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने तीन दिन के अंदर-अदंर दूसरी T20 हैट्रिक (Hat Trick) अपने नाम कर ली है। सैयद मुश्ताक अली T20 ट्रॉफी में राजस्थान के लिए खेलते हुए विदर्भ के खिलाफ दीपक चाहर ने अपनी हैट्रिक पूरी की है। विदर्भ टीम के ही घरेलू मैदान पर दीपक ने T20 इंटरनेशनल मैच में बांग्लादेश के खिलाफ हैट्रिक ली थी।

रविवार को दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने बांग्लादेश के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय T20 मैच में हैट्रिक ली थी, जबकि मंगलवार की दोपहर को उन्होंने घरेलू T20 मैच में तिरुवनंतपुरम के मैदान पर विदर्भ की टीम के खिलाफ कहर बरपाते हुए तीन गेंदों पर तीन विकेट चटकाए हैं। दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने एक ही ओवर में चार विकेट अपने नाम किए हैं, जिसमें एक हैट्रिक (Hat Trick) भी शामिल है, जो ओवर की आखिरी तीन गेंदों पर आई।

दरअसल, दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने अपने कोटे के तीसरे और राजस्थान की ओर से 13वें ओवर की पहली गेंद पर विदर्भ के बल्लेबाज Rushabh Rathod को पवेलियन भेजा। वहीं, इसी ओवर की चौथी गेंद पर दीपक चाहर ने Darshan Nalkande, पांचवीं गेंद पर Shrikant Wagh और आखिरी गेंद पर Akshay Wadkar को चलता किया और अपनी हैट्रिक पूरी की। दीपक चाहर ने इस मैच में कुल 3 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें एक ओवर मेडन था। इन 3 ओवरों में उन्होंने सिर्फ 18 रन दिए और 4 विकेट चटकाए।

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने बांग्लादेश के खिलाफ नागपुर में हैट्रिक लेकर इतिहास रचा था। T20 इंटरनेशनल क्रिकेट में वे हैट्रिक लेने वाले भारत के पहले गेंदबाज बने थे। वहीं, सैयद मुश्ताक अली T20 ट्रॉफी के इस सीजन में पहली हैट्रिक भी दीपक चाहर (Deepak Chahar) के ही नाम दर्ज हो गई है। इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here