दीपिका पादुकोण हुई परेशान फोटो वायरल होने से

0
234
dimpi

बॉलीवुड अभिनेत्री  दीपिका पादुकोण आए दिन किसी न किसी कारण सुर्खियो में  रहती है।  दीपिका अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव और केयरिंग हैं और ऐसे में उनके वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर देखा जाता है।  वर्कआउट करते हुए दीपिका की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

यह तस्वीर उनकी मसल की नहीं, बल्कि उनके बैक पर बने टैटू की वजह से वायरल हुई। दीपिका के जिम इंस्ट्रक्टर ने उनकी बैक साइड से एक तस्वीर क्लिक की, जिसमें दीपिका के गर्दन पर RK लिखा हुआ है। ट्रेनर ने यह दो फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी।

दीपिका का ‘आरके’ वाला टैटू यूं तो काफी पुराना है, लेकिन अब भी अपने एक्‍स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के लिए कथित तौर पर बनवाया गया। दीपिका ने यह टैटू 2007 में बनवाया था, जब वह रणबीर कपूर को डेट कर रही थीं। ब्रेकअप के बाद ‘कॉफी विद करण सीजन 3’ के एक एपिसोड के दौरान दीपिका से करण ने टैटू को हटाने के लिए सवाल पूछा था, जिसपर उन्होंने जवाब दिया कि मुझे इसका कोई पछतावा नहीं है।  दीपिका ने शो पर यह भी कहा था कि यह आज भी वहीं है और इसे हटाने की कोई भी योजना नहीं है।

आपको बता दें कि आखिरी बार दीपिका और रणबीर ने ‘ये जवानी है दीवानी’ फिल्म की थी।  हाल ही में मशहूर ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के एनुअल शो मिजवान फैशन शो के दौरान दोनों को रैम्प वॉक करते हुए देखा गया था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here