‘Chhapaak’ के रिलीज होते ही सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं दीपिका पादुकोण

फिल्म 'छपाक' में दीपिका ने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाया है। मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी लीड रोल में हैं।

0
671

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए आज बहुत ही खास दिन है क्योंकि उनकी फिल्म ‘छपाक’ (Chhapaak) रिलीज हो गई है। ‘छपाक’ के रिलीज होते ही दीपिका मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंच गई हैं। दीपिका इस खास दिन पर भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंची हैं। बता दें कि दीपिका हमेशा अपने खास दिन पर सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhi Vinayak temple) जाती हैं।

फिल्म ‘छपाक’ में दीपिका ने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाया है। मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी लीड रोल में हैं।

रणवीर ने ‘छपाक’ (Chhapaak) देखने के बाद फिल्म, फिल्म की डायरेक्टर और दीपिका पादुकोण की तारीफ की। दीपिका के लिए रणवीर ने स्पेशयली लिखा, ‘मैंने आपको इस स्पेशल किरदार के लिए मेहनत करते देखा है। आप इस फिल्म में एक इंजन और साथ ही फिल्म की आत्मा हो। ये आपकी अब तक के करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म है। ऐसे ही ईमानदारी के साथ काम करते रहो। आपकी परफार्मेंस बहुत शानदार थी। इसने मुझे हिला कर रख दिया और हमेशा मेरे साथ रहेगा। मालती के साथ आपने जो हासिल किया है, वह चौंका देने वाला और हैरान करने वाला है। आई लव यू बेबी। मुझे आप पर इससे ज्यादा गर्व कभी नहीं हुआ।’

बता दें कि दीपिका और रणवीर फिल्म ’83’ में साथ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में रणवीर, कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं दीपिका, कपिल देव की पत्नी का किरदार निभा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here