Coronavirus: “अगर 1000 केस भी रोज़ाना आये फिर भी हम तैयार हैं”- अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज से 2 लाख लोगों के लिए खाने का इंतजाम किया जा रहा है है. उन्होनें मीडिया से कहा "निवेदन है आप हमारी गलतियां बताते रहिए हम उसको ठीक करते रहेंगे".

0
721

Delhi- कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर पूरे दुनिया में दहशत का माहौल है. इधर बुधवार से भारत में सरकार के आदेश पर लॉकडाउन (Lockdown) का एलान किया गया है. लॉकडाउन के बाद दिल्ली में गरीबों और मजदूरों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और उपराज्यपाल अनिल बैजल (Anil Baijal) ने शुक्रवार को साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया से सरकार की तैयारी और व्यवस्था को साझा किया. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा “दिल्ली में अभी हालत कंट्रोल में है. अबतक कुल 39 मामले सामने आ चुके हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर 1000 केस भी रोज़ाना आये तो भी हम तैयार हैं.”

साथ ही अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कह कि आज से 2 लाख लोगों के लिए खाने का इंतजाम किया जा रहा है है. उन्होनें मीडिया से कहा “निवेदन है आप हमारी गलतियां बताते रहिए हम उसको ठीक करते रहेंगे”. अरविंद केजरीवाल ने पलायन कर बाहर जा रहे लोगों से कहा कि किसी को दिल्ली छोड़कर जाने की जरूरत नहीं है आपके खाने का इंतजाम हम कर रहे हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री की तरफ से कहा गया कि 8 लाख लोगों की पेंशन का पैसा उनके खातों में पहुंच गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here