दिल्ली की अदालत ने AAP विधायक सोम दत्त को छह महीने के लिए तिहाड़ जेल भेजा।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान सोम दत्त ने संजीव राणा के घर की लगातार घंटी बजाई थी। जब संजीव राणा ने इस बात का विरोध किया तो विधायक के समर्थकों ने उनसे मारपीट की।

0
421

दिल्ली की एक अदालत ने आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक सोम दत्त (Som Dutt) को छह महीने के लिए तिहाड़ जेल भेजा दिया है और मजिस्ट्रेट कोर्ट द्वारा उन्हें दोषी ठहराए जाने की अपील को खारिज कर दिया। उन्हें 2015 के एक मामले में 6 महीने की जेल की सजा सुनाई गई थी।

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान विधायक और 50 व्यक्तियों ने गुलाब बाग जाकर संजीव राणा (Rajeev Rana) के घर की लगातार घंटी बजाई थी। इसके बाद जब संजीव राणा ने इस बात का विरोध किया तो विधायक के समर्थकों ने उनसे मारपीट की।

वहीं, कुछ समय पहले दिल्ली की एक अदालत ने आम आदमी पार्टी के विधायक मनोज कुमार को 3 महीने की सजा सुनाई थी। उनपर 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया था। हालांकि, उन्हें तत्काल जमानत भी मिल गई थी। मनोज कुमार को कोर्ट ने 2013 विधानसभा चुनाव में पूर्वी दिल्ली के कल्याण पुरी इलाके में बने एक मतदान केंद्र पर चुनावी प्रक्रिया को बाधित करने का दोषी पाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here